Realme 3 के फोन की आई खास जानकरी सामने, जानने के लिए जरुर पढ़ें


 आज दुनिया भर में रियलमी कंपनी को काफी ज्यादा लोग जानते है. रियलमी कंपनी ने शुरू से ही भारत में बेहतरीन स्मार्टफोन पेश किए है. वही जल्द ही रियलमी कंपनी अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम रियलमी 3 होगा और यह स्मार्टफोन भारत में 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.

Realme 3 के फोन की आई खास जानकरी सामने, जानने के लिए जरुर पढ़ें
Third party image reference

हाल ही में इस स्मार्टफोन की कुछ खास जानकरी सामने निकल कर आई है. रियलमी 3 में कंपनी मीडियाटेक हीलियो P70 का प्रोसेसर दिया जा सकता है. आपको बता दें कि कंपनी का यह स्मार्टफोन रियलमी 2 का अपग्रेड वर्जना है. इसमें कंपनी वाटरड्राप नौच डिस्प्ले देगी.
Third party image reference

फोन के फीचर्स

अभी फ़िलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नही दी है. लेकिन हाल ही में हुई कुछ लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.3 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है. वही फोन में कंपनी 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देगी.
Third party image reference

फोन के कैमरे की बात करें तो रिपोर्ट से ये पाता चलता है कि फोन में पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. जिसमे कंपनी 48 मेगापिक्सल का कैमरा और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है. वही सेल्फी के लिए आगे की तरफ कंपनी इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है. अभी फ़िलहाल कंपनी ने अपनी तरफ से इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नही दी है.
Third party image reference

अब एक सवाल आप से, आपके फोन में कितने जीबी रैम है? हमें निचे कमेंट में लिख के जरुर बताएं.

No comments:

Powered by Blogger.