PUBG Mobile ने कोरोनावायरस महामारी में मदद के लिए बढ़ाया हाथ UBG Mobile ने कोरोनावायरस महामारी में मदद के लिए बढ़ाया हाथ

PUBG Mobile ने कोरोनावायरस महामारी में मदद के लिए बढ़ाया हाथ UBG Mobile ने कोरोनावायरस महामारी में मदद के लिए बढ़ाया हाथ
पढ़ें: English
PUBG Mobile ने अपना सर्वर-वाइड रनिंग चैलेंज शुरू कर दिया है। इसके तहत गेम में हर एक प्लेयर की दौड़ने की दूरी को मापा जाएगा और सर्वर पर भेजा जाएगा और इस तरह गेम के कुल रनिंग मीटर पर आए नंबर के बराबर का दान डॉलर के हिसाब से किया जाएगा।

Add caption

PUBG Mobile COVID-19 से लड़ने के लिए फंड दान करेगा, जिसकी गणना गेम में खिलाड़ियों के दौड़ने के आधार पर होगी। यह नया इन-गेम डोनेशन प्रोग्राम मानवीय सहायता संगठन डायरेक्ट रिलीफ की साझेदारी में आयोजित किया गया है। गेम में "रनिंग चैलेंज फॉर डोनेशन" खिलाड़ियों को भाग लेने और मदद के लिए आगे बढ़ने के लिए प्ररित करता है। इन-गेम इवेंट 28 जुलाई तक चलेगा। Tencent Games द्वारा विकसित इस मोबाइल गेम में हाल ही में Royale Pass Season 14 भी शुरू हुआ है।


PUBG Mobile ने इस अभियान की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। कंपनी ने डायरेक्ट रिलीफ के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा भी इसी ट्वीट में की है। पबजी मोबाइल ने अपना सर्वर-वाइड रनिंग चैलेंज शुरू कर दिया है। इसके तहत गेम में हर एक प्लेयर की दौड़ने की दूरी को मापा जाएगा और सर्वर पर भेजा जाएगा और इस तरह गेम के कुल रनिंग मीटर पर आए नंबर के बराबर का दान डॉलर के हिसाब से किया जाएगा। कुल राशि की घोषणा आयोजन समाप्त होने के बाद की जाएगी।

इस इन-गेम इवेंट के अलावा, डायरेक्ट रिलीफ ने सभी PUBG Mobile प्लेयर्स के लिए एक समर्पित स्पेस भी बनाया है। कंपनी का कहना है कि यहां प्लेयर्स अपनी इच्छा के अनुसार, जब भी चाहें और जितना चाहें दान कर सकते हैं। यह दान डायरेक्ट रिलीफ द्वारा कोविड-19 आपातकाल में की जा रही मदद के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

बताते चलें कि PUBG Mobile ने मंगलवार को Royale Pass Season 14: Spark the Flame को शुरू किया था, जो प्लेयर्स के लिए कई नए रिवॉर्ड्स और स्किन लेकर आता है। Tencent द्वारा विकसित, मोबाइल रोयाल बैटल ने इस सीज़न के लिए Google के साथ साझेदारी भी की है, जिससे एंड्रॉयड यूज़र्स प्राइम सब्सक्रिप्शन सर्विस के जरिए रोयाल पास सीज़न 14 में भाग ले सकते हैं और इससे प्लेयर्स को कई एक्सक्लूसिव लाभ भी मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी ने महीने की शुरुआत में 0.19.0 अपडेट जारी किया था, जिसके जरिए गेम में Livik नाम का एक नया नॉर्डिक स्टाइल मैप भी जोड़ा गया है।

No comments:

Powered by Blogger.