iPhone XR के दीवाने हो तो आपकी निकल पड़ी, मुफ्त में खरीदने का मौका, बस यहां का होना जरूरी


क्या आप भी iPhone के दीवाने है, आपका भी एप्पल का फोन रखने का मन है लेकिन बजट के आगे मन मार लेते हैं, तो निराश मत होइए। iPhone एक जबरदस्त डील लेकर आई है, जिसमे आपको iPhone XR मुफ्त में पाने का शानदार मौका है। कंपनी का ये एक ऐसा ऑफर है जिसे आप मना नहीं कर पाएंगे।
iPhone XR के दीवाने हो तो आपकी निकल पड़ी, मुफ्त में खरीदने का मौका, बस यहां का होना जरूरी
Third party image reference
एप्पल कंपनी ने buy one, get one free ऑफर लेकर आई है जिसके तहत iPhone XR की एक यूनिट खरीदने पर उसकी दूसरी यूनिट फ्री दी जाएगी वो भी बिना अतिरिक्त कीमत के। लेकिन यह ऑफर केवल अमेरिका के यूजर्स के लिए ही वैध है। अगर आप भारत या किसी अन्य देश में हैं तो आपको दूसरी iPhone XR की यूनिट के लिए भी पैसे देने होंगे।
Third party image reference
अमेरिका में यह दूसरी यूनिट AT&T, Sprint या Verizon कंपनियों द्वारा दी जाएगा। यह ऑफर तब वैध होगा जब आप नए iPhone लाइनअप में अपग्रेड करते हैं।
iPhone XR के फीचर्स जान लीजिए :-
इस फोन की बात काफी दिलचस्प और खास है। इसमे लगी 6.1 इंच की LCD स्क्रीन काफी अच्छा अनुभव कराती है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का दिया गया है। फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा दिया गया है।
Third party image reference
फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।प्रोसेसर की बात करें इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते है। साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोस्पेस ग्रेड अल्युमीनियम बैंड्स बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है।

No comments:

Powered by Blogger.