5G सिम कार्ड जल्द ही लॉन्च किया जाएगा


आज मैं 5G सिम के बारे में एक दिलचस्प लेख लाया हूं, जिसे जल्द ही एक साल के मुफ्त इंटरनेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस लेख को आप सभी के साथ यहाँ साझा करता हूँ।
5G सिम कार्ड जल्द ही लॉन्च किया जाएगा
Google Images
यह एक नई कंपनी की सिम है, जिसमें 1 साल तक सबकुछ मुफ्त मिलेगा। बता दें कि, सबसे पहले रिलायंस जियो ने बाजार में मुफ्त इंटरनेट के ऑफर दिए हैं। Jio 4G के साथ ही अन्य कंपनियों ने सस्ते 4G प्लान उपलब्ध कराए हैं।
Google Images
लेकिन Jio के ग्राहक दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं और यही कारण है कि लोगों को बेहतर इंटरनेट सेवा का लाभ नहीं मिल रहा है। इससे ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस समय एक नई कंपनी बाजार में 5G सिम लॉन्च करने का दावा कर रही है। कंपनी का दावा है कि यह Jio से बेहतर सेवा प्रदान करेगा। इस कंपनी का नाम मोबाल है।
Google Images
मोबाल नाम की यह कंपनी सभी देशों में अपना सिम लॉन्च करने का दावा कर रही है। इस सिम में खास बात यह है कि, इसे किसी भी नेटवर्क पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका मतलब है कि सिम सभी नेटवर्क के साथ काम करेगा। इस मामले में, जिस कंपनी को आप बेहतर नेटवर्क दे रहे हैं, वह उसके साथ काम करेगी। अब आप इस लेख के बारे में क्या कहते हैं दोस्तों? मुझे अपने जवाब और राय नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में बताएं।

No comments:

Powered by Blogger.