Mi के MD ने किया बहुत बड़ा खुलासा, Redmi Y3 स्माटफोन 32 MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च


Mi कंपनी की सब ब्रांड Redmi द्वारा टेलीकॉम मार्केट में रेडमी नोट 7 तथा रेडमी नोट 7 प्रो से खूब प्रसिद्धि हासिल कर ली है. जानकारी अनुसार अभी पता चला है कि रेडमी कंपनी अपना नया स्मार्टफोन रेडमी y3 लॉन्च करने की तैयारी में है. Redmi Y3 स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा बहुत ही खास होने वाला है. इसके बारे में संपूर्ण जानकारी शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार द्वारा ट्विटर पर ट्वीट करके दी गई है.
Mi के MD ने किया बहुत बड़ा खुलासा, Redmi Y3 स्माटफोन 32 MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च
Third party image reference
जानकारी अनुसार पता चला है कि मनु कुमार द्वारा टि्वटर पर सेल्फी वाला फोटो शेयर करते हुए कहा है कि मेरे हाथ में रेडमी का लांच होने वाला नया स्मार्टफोन है. साथ ही सामी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार द्वारा यह भी कहा गया कि जिसमें मैंने 32 सेल्फी ली है. इस तरह की टिप्पणी से अनुमान लगाया जा रहा है कि रेडमी कंपनी Redmi Y3 स्मार्टफोन को 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च कर सकती है.
Third party image reference
मीडिया के अनुसार मिली जानकारी से पता चला है कि Redmi Y3 स्मार्टफोन में ग्राहकों को एंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है. जानकारी अनुसार यह बात भी पता चली है कि इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ 6 जीबी की रैम मिल सकती है. इसके अलावा यह बात भी सामने आई है कि Redmi Y3 स्मार्टफोन में ग्राहकों को Redmi Y2 से दमदार तथा बड़ी बैटरी मिलने की संभावना है. हालांकि ऑफिशियल तौर पर कंपनी द्वारा उनके फीचर के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है.
Third party image reference
Redmi Y3 के अलावा रेडमी कंपनी रेडमी 7 स्मार्टफोन को भी जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिली जानकारी से पता चला है कि इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.26 इंच की एचडी डिस्प्ले मिल सकती है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को बैक में 12 मेगापिक्सल तथा 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे उपलब्ध करवाए जाएंगे. जानकारी अनुसार सेल्फी के लिए स्मार्ट फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध रहेगा. इससे पहले इस स्मार्टफोन को चीन में लांच किया जा चुका है तथा जल्द ही यह भारत में भी लॉन्च हो सकता है.

No comments:

Powered by Blogger.