कभी न हैंग होने वाले हॉनर के इस धांसू फोन की कीमत में हुई भारी कमी, कीमत सिर्फ इतनी सी!


अगर आपका बजट 10 से 15 हजार रुपये के बीच है और आपको इस बजट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन चाहिए तो आज का हमारा पोस्ट आपके लिए बेहद ही खास और महत्वपूर्ण होने वाला है। आज के पोस्ट में मैं आपको 15 हजार रुपये अंदर मिलने एक ऐसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताऊँगा जिसकी कीमत पर 3000 रुपये की छूट मिल रही हैं, इसके अलावा इस फोन में बेहतर कैमरे और दमदार प्रॉसेसर के साथ एक स्टायलिश लुक भी दिया गया है। आज हम जिस फोन के बारे में बात करने जा रहें है उसका नाम Honor 10 Lite है। तो आइए इस फोन के बारे मे विस्तार से जान लेते है।
कभी न हैंग होने वाले हॉनर के इस धांसू फोन की कीमत में हुई भारी कमी, कीमत सिर्फ इतनी सी!
Third party image reference
Honor 10 Lite के स्पेसिफिकेशन
फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.21 इंच की फूल एचडी प्लस की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:5:9 है और पिक्सल रेजॉल्यूशन 2280x1080 है। एंड्राइड 9.1 पाई पर रन करने वाले इस फोन में किरिन 710 प्रॉसेसर दिया गया है जो कि स्नैपड्रैगन 660 और 636 प्रॉसेसर के जितना ही पॉवरफुल है। इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए फोन में 3,400mAh की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो Honor 10 Lite में रियर में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
Third party image reference
कीमत- कीमत को बात करें तो कंपनी ने इस फोन को भारतीय बाजार में 16,999 रुपये की कीमत के साथ लांच किया था। लेकिन अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर चल रहें सेल के तहत आप इस फोन को सिर्फ 13,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। लेकिन याद रहे यह ऑफर सिर्फ 9 फरवरी तक ही मान्य होगा।
Third party image reference

No comments:

Powered by Blogger.