48MP रियर और 32MP सेल्फी कैमरे के साथ 20 फरवरी को लांच होगा Vivo V15 Pro!


स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो मिड रेंज सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Vivo 15 Pro लांच करने की तैयारी में हैं। कंपनी ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर एकाउंट के जरिये इस फोन के लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारियां दी है। बता दें Vivo V15 Pro भारतीय बाजार में 20 फरवरी को लांच होने वाला हैं। कम्पनी ने इस फोन से जुड़ी एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें में दिखाया गया है कि इस फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा रियर में ट्रीपल कैमरा का सेटअप भी दिया गया है। जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का भी हो सकता है। वहीं यह दुनियाँ का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमे हमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।
48MP रियर और 32MP सेल्फी कैमरे के साथ 20 फरवरी को लांच होगा Vivo V15 Pro!
Google
Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन
कुछ दिनों पहले ही शेयर किए गए टीजर विडियो में Vivo V15 Pro को ग्रेडियंट बैक पैनल डिजाइन के साथ ब्लू कलर वेरियंट में दिखाया गया है। इसके अलावा इस फोन को Geekbench पर लिस्टेड देखा गया है। बेंचमार्क लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में हमें स्नैपड्रैगन 675 प्रॉसेसर देखने को मिल सकता है।
Google
एंड्राइड 9.1 पाई पर रन करने वाले Vivo V15 Pro में हमें 6.4 इंच की फूल एचडी प्लस की सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। अगर कैमरे की बात करें तो इस फोन के बैक साइड में 48MP+8MP+5MP का ट्रीपल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। जबकि आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया जाएगा। फोन में 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी जाने की बात कहीं गई हैं।
कीमत एवं उपलब्धता
Google
कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में 20 फरवरी को लांच करने वाला है। इसके अलावा Vivo V15 Pro की भारतीय बाजार में कीमत 25 से 30 हजार रुपये के बीच हो सकती हैं।

No comments:

Powered by Blogger.