यह है 2019 का सबसे पतला फोन, इसके सामने Mi और Samsung के स्मार्टफोन्स भी हैं फीके


चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो के1 लॉन्च कर दिया है। कंपनी के अनुसार यह स्मार्टफोन भारत मे मौजूद Mi और Samsung के स्मार्टफोन्स की तुलना में सबसे पतला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन का मुख्य फीचर की इसका इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, बेहद पतला डिज़ाइन है। इस स्मार्टफोन की मोटाई करीब 4.85 MM है। डिजाइन के मामले में यह स्मार्टफोन काफी शानदार है। इस फोन को बजट कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 16,990 रुपये है। यह इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसे 17 फरवरी को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो CITI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई समेत कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर भी उपलब्ध है।
यह है 2019 का सबसे पतला फोन, इसके सामने Mi और Samsung के स्मार्टफोन्स भी हैं फीके
Third party image reference
क्यों खरीदें?
क्योंकि इसमें 6.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजोल्यूशन 1080x1440 पिक्सल का है। इसमे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का 1.8 गीगाहर्टज एआईई ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर और अपर्चर एफ/1.8 के साथ 16 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर फिक्स्ड फोकस डेप्थ कैमरे दिए गए हैं। इसके फ्रंट में एलईडी फ्लैश और प्रो लाइटिंग मोड व अपर्चर एफ/2.2 के साथ 25 मेगापिक्सल का फ्रंट फिक्स्ड फोकस कैमरा सेंसर दिया गया है।
Third party image reference
इस स्मार्टफोन को पाॅवर सप्लाई देने के लिए 4100 एमएएच की दमदार बैटरी का उपयोग किया गया है। मल्टीटास्किंग के लिए 4 जीबी रैम मौजूद है। इस स्मार्टफोन की स्टोरेज 64 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। स्मार्टफोन में एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के अलावा, डुअल सिम स्लॉट भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड के 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है।
Third party image reference
क्यों न खरीदें?
मुझे तो कोई भी वजह दिखी, जिस कारण इस स्मार्टफोन को न खरीदा जाए। अगर आपको और कोई कमी दिखी हो तो अभी कमेंट करें और मुझे बताये।
किसी भी स्मार्टफोन से जुडी लेटेस्ट जानकारी को सबसे पहले पढ़ने के लिए ऊपर दिए गए फॉलो के बटन को दबाकर हमें फॉलो और लाइक करना न भूलें।

No comments:

Powered by Blogger.