Vivo के इस धाकड़ फोन की कीमत में हुई भारी कमी, नई कीमत मात्र इतनी सी!


Vivo के इस धाकड़ फोन की कीमत में हुई भारी कमी, नई कीमत मात्र इतनी सी!

20 जनवरी से लेकर 23 जनवरी तक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 26 जनवरी के मौके पर "फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल" का आयोजन होगा। इस सेल के तहत कंपनी काफी सारे स्मार्टफोन्स की कीमत पर भारी-भरकम छूट दे रहीं हैं। उसी तरह आज के पोस्ट में मैं आपको एक ऐसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताऊंगा जिसकी कीमत पर आपको पूरे 5 हजार रुपये को छूट मिल रहीं हैं। हम जिस फोन के बारे में बात करने जा रहें हैं उसका नाम Vivo Nex हैं। कंपनी ने इस फोन को पिछले साल 45 हजार रुपये की कीमत के साथ लांच किया था। लेकिन अभी चल रहे सेल के तहत आप इस फोन को सिर्फ 39,999 रुपये में अपना बना सकतें हैं
गूगल

Vivo Nex के स्पेसिफिgकेशन-
डिस्प्ले- Vivo के इस फोन में 6.59 इंच फुल एचडी प्लस की डिस्प्ले दी गई हैं। जिसे कंपनी ने अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले नाम दिया है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है। 
रैम, रोम एंड प्रॉसेसर- Vivo Nex स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता हैं। इसके अलावा फोन में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रॉसेसर दिया गया हैं।

गूगल
कैमरा- कैमरे की बात करें तो इस फोन में 12 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स363 प्राइमरी कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में आगे की तरफ बढ़ियाँ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का पॉप-का कैमरा दिया गया है। 
बैटरी पॉवर और अन्य फीचर्स- हैंडसेट में 4000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी 2.0 पोर्ट और ओटीजी सपॉर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

गूगल
पीले कलर के फॉलो बटन पर क्लिक करके हमें फॉलो जरूर कर लें।

No comments:

Powered by Blogger.