बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा Redmi Y3 कीमत जानकर हैरान रह जाओगे आप!


हेलो दोस्तों कैसे हो आप ऊपर पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो करें ताकि टेक्नोलॉजी से जुड़ी कोई भी जानकारी आप सबसे पहले पढ़ पाए!
बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा Redmi Y3 कीमत जानकर हैरान रह जाओगे आप!
google
चीन की स्मार्टफोन कंपनी रेडमी आए दिन एक से एक शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लांच कर रही है ।रेडमी ने कुछ ही महीने पहले भारतीय मार्केट में रेडमी Y2 लॉन्च किया था। जो कि भारतीय बाजार में धुआंधार बिका अब उन्होंने एक नया स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है ।जिसका नाम रेडमी Y3 रखा जाएगा।तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में क्या है इसके फीचर और क्या इसकी कीमत रखी जाएगी।
google
फीचर्स:-
वहीं अगर इस स्मार्ट फोन के फीचर के बाद की जाए तो इस स्मार्टफोन के ऑफिशियल जानकारी अभी तक नहीं मिली है। लेकिन कुछ खबरों के अनुसार इसमें आपको 6 .1 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया दिया जा सकता है जिसको जिस में अब कोई भी वीडियो बड़ी आसानी से और बड़े मजे से देख सकते हो इसमें आपको एंड्रॉयड 9 पॉइंट जीरो दिया जाएगा।
google
कैमरा और बैटरी:-
अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो 12 MP+ 8 MP+ 5 MP का ट्रिपल रियल कैमरा दिया जाएगा और अगर आप सेल्फी के शौकीन हो तो इस स्मार्ट फोन में 24 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा!वहीं अगर इस स्मार्ट फोन में बैटरी की बात की जाए तो इस लाजवाब स्मार्टफोन में 4000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाएगी।
google
कीमत:-
इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई ऑप्शन ही जानकारी नहीं मिल रही है। लेकिन कुछ खबरों के मानो तो इसकी कीमत करीबन ₹12999 के आसपास रखे जा सकती है। इस स्मार्टफोन को दोवेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के आते ही पूरे भारत में तहलका मच जाएगा क्योंकि यह स्मार्टफोन सबसे बेस्ट है।
आपके मुताबिक इस स्मार्टफोन की कितनी कीमत होनी चाहिए हमें कमेंट बॉक्स में अपना राय! जरूर बताइए और हमें लाइक करें!

No comments:

Powered by Blogger.