Iphone Xl होगा इतना महंगा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश


एप्पल ने इस साल अपने तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए, लेकिन यह स्मार्टफोन इतने खास बिके नहीं। इस साल एप्पल अपने आईफोन में बहुत कुछ नया करने वाला है। आज हम आपको इन्ही आईफोन के बारे में बताने वाले हैं कि यह कैसे होने और इनकी कीमत कितनी होगी।
Iphone Xl होगा इतना महंगा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Third party image reference
इस बार हो सकता है कि एप्पल अपने स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दे सकता है। इस बार आने वाले आईफोन में ट्रिपल रियर कैमरा हो सकते है। इनके कुछ लीक भी निकल कर आये है। इस साल के इन आईफोन में आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। इन आईफोन में 6.5 इंच से बढ़ी स्क्रीन हो सकती हैं और इनमें फेस आईडी में भी कुछ सुधार हो सकता है। खेर, यह तो इनके आने के बाद ही पता चल पाएगा।
Third party image reference
इस बार आने वाले फोन में बहुत कुछ नया होने वाला है जिससे इनकी कीमत भी बहुत ज्यादा बढ़ने वाली हैं। आईफोन के हाई मॉडल की कीमत 1,70,000 से 2,00,000 के बीच हो सकती है। और दूसरे आईफोन की कीमत एक लाख से 1,30,000 के बीच हो सकती है। जो भी हो पर इन आईफोन की कीमत 1,00,000 से ज्यादा ही होने वाली है।
Third party image reference
आप हमें कंमेंट में बताएं कि क्या आप इन आईफोन को लेना पसंद करेंगे या नहीं। लेटेस्ट न्यूज़ पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूले।

No comments:

Powered by Blogger.